• We kindly request chatzozo forum members to follow forum rules to avoid getting a temporary suspension. Do not use non-English languages in the International Sex Chat Discussion section. This section is mainly created for everyone who uses English as their communication language.

Uski Daily Life — Sirf Smile Ke Peeche Ki Kahani

Haakuji

Wellknown Ace
⏰ 7:00 AM — Alarm bajta hai, lekin neend poori nahi hoti. Phir bhi uthna padta hai, kyunki din rukta nahi.

☕ Breakfast banate waqt kabhi chai gir jaati hai, kabhi jaldi mein kuch reh jaata hai. Ghar se nikalte waqt lagta hai ki sab kuch late ho raha hai.


College — Class mein assignment complete na hone ki tension, teacher ke questions ka pressure aur kabhi friends ke beech chhoti si misunderstanding. Woh smile karke sab normal dikhane ki koshish karti hai.

Kabhi kisi important message ka reply nahi aata aur woh baar-baar phone check karti rehti hai. Kabhi kisi ki ek chhoti si baat bhi poora mood off kar deti hai.

Ghar lautne ke baad — Thak chuki hoti hai, lekin homework, room clean karna ya ghar ke chhote-mote kaam bhi pending hote hain.

Padhne baithti hai toh concentration nahi banta. Phone distract karta hai, phir phone rakhne par bhi dimaag mein din bhar ki baatein chalti rehti hain.

Shaam ko balcony mein baithkar woh thodi der ke liye sab bhoolne ki koshish karti hai. Favourite song lagati hai aur sochti hai,
“Mujhe bas thoda sa break chahiye.”

️ Dinner par family ke saamne phir wahi normal smile. Kisi ko pata bhi nahi chalta ki aaj ka din uske liye kitna tiring tha.


Raat ko — Kal ke assignments, next day's plans aur kuch adhuri conversations dimaag mein ghoomti rehti hain.

Phir woh phone side mein rakhti hai, deep breath leti hai aur khud se kehti hai—

“Aaj perfect nahi tha… par maine phir bhi apna best diya.”
 
⏰ 7:00 AM — Alarm bajta hai, lekin neend poori nahi hoti. Phir bhi uthna padta hai, kyunki din rukta nahi.

☕ Breakfast banate waqt kabhi chai gir jaati hai, kabhi jaldi mein kuch reh jaata hai. Ghar se nikalte waqt lagta hai ki sab kuch late ho raha hai.


College — Class mein assignment complete na hone ki tension, teacher ke questions ka pressure aur kabhi friends ke beech chhoti si misunderstanding. Woh smile karke sab normal dikhane ki koshish karti hai.

Kabhi kisi important message ka reply nahi aata aur woh baar-baar phone check karti rehti hai. Kabhi kisi ki ek chhoti si baat bhi poora mood off kar deti hai.

Ghar lautne ke baad — Thak chuki hoti hai, lekin homework, room clean karna ya ghar ke chhote-mote kaam bhi pending hote hain.

Padhne baithti hai toh concentration nahi banta. Phone distract karta hai, phir phone rakhne par bhi dimaag mein din bhar ki baatein chalti rehti hain.

Shaam ko balcony mein baithkar woh thodi der ke liye sab bhoolne ki koshish karti hai. Favourite song lagati hai aur sochti hai,
“Mujhe bas thoda sa break chahiye.”

️ Dinner par family ke saamne phir wahi normal smile. Kisi ko pata bhi nahi chalta ki aaj ka din uske liye kitna tiring tha.


Raat ko — Kal ke assignments, next day's plans aur kuch adhuri conversations dimaag mein ghoomti rehti hain.

Phir woh phone side mein rakhti hai, deep breath leti hai aur khud se kehti hai—

“Aaj perfect nahi tha… par maine phir bhi apna best diya.”
Kahan se sab likh lete itna yr mujhe to ni ata
 
Last edited:
⏰ 7:00 AM — Alarm bajta hai, lekin neend poori nahi hoti. Phir bhi uthna padta hai, kyunki din rukta nahi.

☕ Breakfast banate waqt kabhi chai gir jaati hai, kabhi jaldi mein kuch reh jaata hai. Ghar se nikalte waqt lagta hai ki sab kuch late ho raha hai.


College — Class mein assignment complete na hone ki tension, teacher ke questions ka pressure aur kabhi friends ke beech chhoti si misunderstanding. Woh smile karke sab normal dikhane ki koshish karti hai.

Kabhi kisi important message ka reply nahi aata aur woh baar-baar phone check karti rehti hai. Kabhi kisi ki ek chhoti si baat bhi poora mood off kar deti hai.

Ghar lautne ke baad — Thak chuki hoti hai, lekin homework, room clean karna ya ghar ke chhote-mote kaam bhi pending hote hain.

Padhne baithti hai toh concentration nahi banta. Phone distract karta hai, phir phone rakhne par bhi dimaag mein din bhar ki baatein chalti rehti hain.

Shaam ko balcony mein baithkar woh thodi der ke liye sab bhoolne ki koshish karti hai. Favourite song lagati hai aur sochti hai,
“Mujhe bas thoda sa break chahiye.”

️ Dinner par family ke saamne phir wahi normal smile. Kisi ko pata bhi nahi chalta ki aaj ka din uske liye kitna tiring tha.


Raat ko — Kal ke assignments, next day's plans aur kuch adhuri conversations dimaag mein ghoomti rehti hain.

Phir woh phone side mein rakhti hai, deep breath leti hai aur khud se kehti hai—

“Aaj perfect nahi tha… par maine phir bhi apna best diya.”

Everyone's story these days ... But it's life
.
.
 
Top