Nyc .Bahut roya hai dil tumhe yad kar ke !
tum chali gayi ham barbad kar ke!!
ham tadap rhe hai is biran duniya me!
tu khush hai kisi aur ka ghar abad kar ke!!
Tu bas nam bta uska. Balo se khinchkar lata hu tere pas . Mere pyare dost ko koi itna kaise sata sakta hai.Bahut roya hai dil tumhe yad kar ke !
tum chali gayi ham barbad kar ke!!
ham tadap rhe hai is biran duniya me!
tu khush hai kisi aur ka ghar abad kar ke!!

@DORAEM0N Are mai to mzak kar rha tha . Mai kabhi aisa kar sakta hu kya? tu muje achhce se janti hai. . Har insan ki koi n koi wajah ho sakti hai alag hone ki. Sorry yaar maine tuje mere reaction ke karan dukh pahunchaya ho to. Tune use meri soch samaj liya. To be honest just mzak ke liye likha tha. Mai kabhi aisa n kru kisi se aur khas kar ladki se to life me kabhi ni. My apology. Likhte time bhi muje doubt tha ki likhu ki n likhu.Tu bas nam bta uska. Balo se khinchkar lata hu tere pas . Mere pyare dost ko koi itna kaise sata sakta hai.![]()
Kabhi meri achhciwli post bhi padha kar aur achhca reaction diya kar. Bar basras ke bad bawa bola. Aur bola to kya bola. "BHASHM" 
Hahaa wo me max ji itne sad thread post kare h isliye apke msg dekhke dukhi Hui haha@DORAEM0N Are mai to mzak kar rha tha . Mai kabhi aisa kar sakta hu kya? tu muje achhce se janti hai. . Har insan ki koi n koi wajah ho sakti hai alag hone ki. Sorry yaar maine tuje mere reaction ke karan dukh pahunchaya ho to. Tune use meri soch samaj liya. To be honest just mzak ke liye likha tha. Mai kabhi aisa n kru kisi se aur khas kar ladki se to life me kabhi ni. My apology. Likhte time bhi muje doubt tha ki likhu ki n likhu.Kabhi meri achhciwli post bhi padha kar aur achhca reaction diya kar. Bar basras ke bad bawa bola. Aur bola to kya bola. "BHASHM"
![]()
@DORAEM0N aise hasti hui kitni mast lagti hai meri mast girl. You are not allowed to be sad ever.@DORAEM0N Are mai to mzak kar rha tha . Mai kabhi aisa kar sakta hu kya? tu muje achhce se janti hai. . Har insan ki koi n koi wajah ho sakti hai alag hone ki. Sorry yaar maine tuje mere reaction ke karan dukh pahunchaya ho to. Tune use meri soch samaj liya. To be honest just mzak ke liye likha tha. Mai kabhi aisa n kru kisi se aur khas kar ladki se to life me kabhi ni. My apology. Likhte time bhi muje doubt tha ki likhu ki n likhu.Kabhi meri achhciwli post bhi padha kar aur achhca reaction diya kar. Bar basras ke bad bawa bola. Aur bola to kya bola. "BHASHM"
![]()

Tere reply me kuch gramatical mistake hai . Jaldi se sudhar le , mai gussa ho jau usse phele.Hahaa wo me max ji itne sad thread post kare h isliye apke msg dekhke dukhi Hui haha

Hehe jante h ap muje oka@DORAEM0N aise hasti hui kitni mast lagti hai meri mast girl. You are not allowed to be sad ever.![]()
Kesa mistake bataotere reply me kuch gramatical mistake hai . Jaldi se sudhar le , mai gussa ho jau usse phele.![]()
Kuch time keliye rehta h mood swings phir bindas m to@DORAEM0N aise hasti hui kitni mast lagti hai meri mast girl. You are not allowed to be sad ever.![]()
Kuch time keliye rehta h mood swings phir bindas m to
Kesa mistake batao
Ye "isliye apke msg dekha ye kya hai? "Hahaa wo me max ji itne sad thread post kare h isliye apke msg dekhke dukhi Hui haha
Tera? ◉‿◉Ye "isliye apke msg dekha ye kya hai? "![]()
Tu ni hopata tere se yarYe "isliye apke msg dekha ye kya hai? "![]()
Where there is a will there is a way. Tere se kuch ni ho pata , mai manne ko taiyar hi ni .Tu to @DORAEM0N hai.Tu ni hopata tere se yar

Lol kya hi boleWhere there is a will there is a way. Tere se kuch ni ho pata , mai manne ko taiyar hi ni .Tu to @DORAEM0N hai.![]()