• We kindly request chatzozo forum members to follow forum rules to avoid getting a temporary suspension. Do not use non-English languages in the International Sex Chat Discussion section. This section is mainly created for everyone who uses English as their communication language.

Bahut roya d3

Tu bas nam bta uska. Balo se khinchkar lata hu tere pas . Mere pyare dost ko koi itna kaise sata sakta hai. :nerdy:
@DORAEM0N Are mai to mzak kar rha tha . Mai kabhi aisa kar sakta hu kya? tu muje achhce se janti hai. . Har insan ki koi n koi wajah ho sakti hai alag hone ki. Sorry yaar maine tuje mere reaction ke karan dukh pahunchaya ho to. Tune use meri soch samaj liya. To be honest just mzak ke liye likha tha. Mai kabhi aisa n kru kisi se aur khas kar ladki se to life me kabhi ni. My apology. Likhte time bhi muje doubt tha ki likhu ki n likhu. :sad1: Kabhi meri achhciwli post bhi padha kar aur achhca reaction diya kar. Bar basras ke bad bawa bola. Aur bola to kya bola. "BHASHM" :angry:
 
@DORAEM0N Are mai to mzak kar rha tha . Mai kabhi aisa kar sakta hu kya? tu muje achhce se janti hai. . Har insan ki koi n koi wajah ho sakti hai alag hone ki. Sorry yaar maine tuje mere reaction ke karan dukh pahunchaya ho to. Tune use meri soch samaj liya. To be honest just mzak ke liye likha tha. Mai kabhi aisa n kru kisi se aur khas kar ladki se to life me kabhi ni. My apology. Likhte time bhi muje doubt tha ki likhu ki n likhu. :sad1: Kabhi meri achhciwli post bhi padha kar aur achhca reaction diya kar. Bar basras ke bad bawa bola. Aur bola to kya bola. "BHASHM" :angry:
Hahaa wo me max ji itne sad thread post kare h isliye apke msg dekhke dukhi Hui haha
 
@DORAEM0N Are mai to mzak kar rha tha . Mai kabhi aisa kar sakta hu kya? tu muje achhce se janti hai. . Har insan ki koi n koi wajah ho sakti hai alag hone ki. Sorry yaar maine tuje mere reaction ke karan dukh pahunchaya ho to. Tune use meri soch samaj liya. To be honest just mzak ke liye likha tha. Mai kabhi aisa n kru kisi se aur khas kar ladki se to life me kabhi ni. My apology. Likhte time bhi muje doubt tha ki likhu ki n likhu. :sad1: Kabhi meri achhciwli post bhi padha kar aur achhca reaction diya kar. Bar basras ke bad bawa bola. Aur bola to kya bola. "BHASHM" :angry:
@DORAEM0N aise hasti hui kitni mast lagti hai meri mast girl. You are not allowed to be sad ever.:nerdy:
 
Top