Dhvani
Wellknown Ace
Ghar pr hi aesi feeling ho tohI have the confidence of 'jo hoga dekha jayega' but the emotional capacity of 'mujhe ghar jaana hai'.
View attachment 434299
Ghar pr hi aesi feeling ho tohI have the confidence of 'jo hoga dekha jayega' but the emotional capacity of 'mujhe ghar jaana hai'.
View attachment 434299
Kab aayegaAa jayega lmao

Us phase se toh nikal chuki .... Ki mummy belan leke daudayeAccha Aisa kya , MEKO LGTA SITUATION KUCH AISE HOGI.
Mummy ko bola 'jo hoga dekha jayega'... ab jo ho raha hai , wo sirf Mummy dekh rahi hain aur main maar kha raha hoon.
View attachment 434365
Full of confidence until overthinking hits, and the moment the results arrive—straight under the blanket having an existential crisis!
Sometimes ‘whatever happens, we’ll see’ is just another way of saying, ‘I’m trying not to overthink what I can’t control

Still we overthinkSometimes ‘whatever happens, we’ll see’ is just another way of saying, ‘I’m trying not to overthink what I can’t control![]()
baad me jo hoga wo bas dekha he jaayega...kuch karne ko bachega nhi usme...
Sahi baatbaad me jo hoga wo bas dekha he jaayega...kuch karne ko bachega nhi usme...
baad me jo hoga wo bas dekha he jaayega...kuch karne ko bachega nhi usme...![]()