Ooh, apko liye coffee bna deta hahahaI am loving it.
Missed it in the morning but evening tea is also a ritual...
I will get a coffee.

अरे वाह ! सुबह-सुबह चाय , बिस्कुट और भुजिया— इससे बेहतर और देसी शुरुआत तो कोई हो ही नहीं सकती !
️
Aapki is pyari si dawat ne sach mein dil khush kar diya.
Chai ke cup ke saath jab bhujiya ka chatpatapan aur biscuit ka meetha swad milta hai, to sari overthinking aur matlabi duniya ki baatein vaise hi rafoochakkar ho jaati han.
Now the mind is completely relaxed, and the morning sun instead of feeling 'rude and offensive' must feel pleasant , like the warmth of a cup of tea.
View attachment 430000
:Thandi ho gayi chaiAa Jao Zozo ki friend, Shubha shubha Chai ke sth Biscuit or Bhujiya khao ...............!!View attachment 429699

Thandi ho gayi chai![]()
koi ni dobara bna deta hu hahahaBanao thoda elaichi walikoi ni dobara bna deta hu hahaha
Haa , Chai Patti jayda chinni kam or elachi tod ke ...bina dhoodh wali ki dhoodh waliBanao thoda elaichi wali
Doodh wali banao bhaiyaHaa , Chai Patti jayda chinni kam or elachi tod ke ...bina dhoodh wali ki dhoodh wali

HahaDoodh wali banao bhaiya![]()
koi ni bro apke liye new :: tea tyar haiGoodOoh, apko liye coffee bna deta hahahagoid