I think someone's broken heart is screaming loud silentlyKya karu jo dil se teri yaad chali jaye
Tere har yadao ki yehasa chale jaye
Yu na sata beraham hamri saso ko
Yesa na ho meri sanse tere sath chali jaye
Thank youYeh dard bahut gehra hai ,
akelepan mein khud ko takleef na dein.
Is mushkil waqt mein apne jazbaat ko aasuon ya likh kar bahar nikaalein , kisi apno ke paas baithein aur thoda chal kar ya thanda paani pi kar apne dimaag ko sukoon dein.
Waqt ke sath is dard ki shiddat kam zaroor ho jayegi.
View attachment 429916
Dil to hamesha tutata hai kiski na kisis wajah se par kuch dard kam dete hai aur kuch jyadaI think someone's broken heart is screaming loud silently
Mere hi profile ki post peWaah !!
Well written.
Last line i have heard somewhere. Can't recollect .
Matlab aapka gahra dard hein..sabka life mein hota hai..keep it remember..pain makes man strong and failure brings perfectionDil to hamesha tutata hai kiski na kisis wajah se par kuch dard kam dete hai aur kuch jyada
wah wah .. Ye koi jungli to ni likh sakta . Likhmnewala insan lagta hai.Kya karu jo dil se teri yaad chali jaye
Tere har yadao ki yehasa chale jaye
Yu na sata beraham hamri saso ko
Yesa na ho meri sanse tere sath chali jaye

Haa woh toh apne sahi bolawah wah .. Ye koi jungli to ni likh sakta . Likhmnewala insan lagta hai.![]()