Juthi. Aajtak mere samne cam pe nhi aayi @DORAEM0NLadkiyo k bhi esa hi h par unka cam chahiye point hoke bhi tum logo k ache h bina cam k hi
Juthi. Aajtak mere samne cam pe nhi aayi @DORAEM0NLadkiyo k bhi esa hi h par unka cam chahiye point hoke bhi tum logo k ache h bina cam k hi
Haha wo to bas lady admin k samne ate hJuthi. Aajtak mere samne cam pe nhi aayi @DORAEM0N![]()
Haa Dora yeh thread mera famous ho gya haiHaha haku tumahre thread famus kardiye haha![]()
Only those who go through this silence know how much it hurts. Beautifully written!Kabhi-kabhi log bina kuch kahe hi door ho jaate hain…
Na koi shikayat, na koi explanation.
Bas unki khamoshi bata deti hai ki ab rishta pehle jaisa nahi raha.
Aur sabse mushkil hota hai uss badlav ko accept karna.
Kuch log zindagi se chale jaate hain,
lekin unki yaadein dil mein reh jaati hain.
![]()
Thank youOnly those who go through this silence know how much it hurts. Beautifully written!
NiceKabhi-kabhi log bina kuch kahe hi door ho jaate hain…
Na koi shikayat, na koi explanation.
Bas unki khamoshi bata deti hai ki ab rishta pehle jaisa nahi raha.
Aur sabse mushkil hota hai uss badlav ko accept karna.
Kuch log zindagi se chale jaate hain,
lekin unki yaadein dil mein reh jaati hain.
![]()
Kabhi-kabhi log bina kuch kahe hi door ho jaate hain…
Na koi shikayat, na koi explanation.
Bas unki khamoshi bata deti hai ki ab rishta pehle jaisa nahi raha.
Aur sabse mushkil hota hai uss badlav ko accept karna.
Kuch log zindagi se chale jaate hain,
lekin unki yaadein dil mein reh jaati hain.
![]()
Thanks BhaiNice
Kaisi lagi hai yeh srory